Tiger 3 Trailer हुआ रिलीज, सलमान खान की धड़कन फैंस के लिए

इंतजार सबसे आखिरकार खत्म, सलमान खान की Tiger 3 Trailer 16 अक्टूबर को लॉन्च हो गया है। यह न्यूराज्यान्ड द्वीपका सर्दी और हिट एक्शन थ्रिलर फ़िल्म के सुपरस्टार Salman khan को दिखाने का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बेहद खास है। फ़िल्म के निर्माता Yash Raj Films ने आधिकारिक ट्रेलर का लॉन्च 12 बजे दोपहर की घड़ी की घोषणा की है।

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर किया ऐलान

शुक्रवार को, एक्टर Salman Khan ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जाकर फ़िल्म का एक नया पोस्टर साझा किया। इस नए पोस्टर पर, ‘दबंग’ एक्टर को बेहद गहरी दृष्टि और जंजीरों के साथ देखा जा सकता है। उन्होंने इसे “#tiger3trailer . 16 अक्टूबर. 12 बजे. कैलेंडर पर मार्क कर लो। दीपावली के मौके पर सिनेमाघरों में आ रहा है। हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज़ होगी,” कैप्शन के साथ साझा किया।

Tiger 3 Cast

Tiger 3 Cast & Crew
Directed byManeesh Sharma
Writing Credits– Aditya Chopra (story)
– Shridhar Raghavan (screenplay)
Cast– Salman Khan as Tiger
– Katrina Kaif as Zoya
– Emraan Hashmi
– Ashutosh Rana as Colonel Sunil Luthra
– Ranvir Shorey as Gopi Arya
Produced by– Maxim Ajjawi (producer, Russia)
– Aditya Chopra (producer)
– Birsin Colakoglu (supervising producer)
– Sudhanshu Kumar (executive producer)
– Navmeet Singh (line producer)
– Akshaye Widhani (co-producer)
Music byPritam Chakraborty

मनीश शर्मा के निर्देशन में आ रही ‘Tiger 3’

मनीश शर्मा के निर्देशन में, ‘Tiger 3’ इस दीवाली को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज़ की जाएगी। फ़िल्म में कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में हैं। Media Reports के अनुसार, इमरान हाशमी भी फ़िल्म में एंटैगोनिस्ट के रूप में नजर आएंगे। हालांकि, इमरान की Casting की कोई आधिकारिक घोषणा अब तक नहीं की गई है।

Also Read  रंदीप हुड्डा: अरुणाचल प्रदेश में भारतीय सैनिकों के साथ गांधी जयंती का जश्न

सलमान खान के बारे में बातें

Tiger 3 Trailer
Tiger 3 Trailer

फ़िल्म के बारे में बोलते हुए, सलमान खान ने पहले कहा, Tiger 3 में क्रिया अद्वितीय है, जो RAW, वास्तविक और अद्वितीय है। मुझे टाइगर फ्रेंचाइज़ के बारे में यह पसंद है कि यह हीरो को विश्वस्त हिंदी

फ़िल्म हीरो के रूप में प्रस्तुत करता है, जो अपने बर्बाद होने वाले हाथों से लोगों की सेना का सामना कर सकता है! वह खून बहाने के लिए ठीक है और फिर भी सभी उसके आसपास के लोग समाप्त होते हैं,” ANI के उद्धरण के अनुसार।

पहले उन्होंने यह भी कहा था, “मुझे इन बड़े मौन्टेड क्रिया सीक्वेंसेस का हिस्सा होने का बहुत आनंद आया और जब मैं उन सीनों को कर रहा था, तो मैं बच्चा हो गया था! हम फ़िल्म के ट्रेलर का पर्दाफ़ाश करने पर बड़े-बड़े मोमेंट्स के साथ आपको छेड़ेंगे, जो हमारी फ़िल्म का अगला मार्केटिंग संपदा होगा,” उन्होंने एजेंसी के उद्धरण के अनुसार जोड़ा।

अपनी भूमिका के बारे में बोलते हुए, उन्होंने कहा, “टाइगर की हीरोगिरि उसमें चुनौती का सिर पर तोड़ना है और वापस नहीं हटना, जैसे कि एक असली जीवंत बाघ अपने शिकार की तलाश करते समय करता है। मेरे किरदार, टाइगर, एक युद्ध से पीछे नहीं हटनेवाला है, वह जब तक साँस लेने के योग्य हो तब तक हार नहीं मानेगा, और अपने देश के लिए वह आख़िरी आदमी खड़ा रहेगा।

उन्होंने Trailer के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं आशा करता हूँ कि वे (दर्शक) Tiger 3 Trailer को पसंद करेंगे क्योंकि इसमें वो बेहद ख़बरदार क्रिया के पागल मोमेंट्स हैं, जैसे कि लोगों ने अब तक नहीं देखा है।”

Also Read  Loki Season 2: Marvel's नई Series को Online कैसे देखें

ये भी पढ़े :- Tiger 3 Release Date & Releasing in Hindi, Tamil & Telugu.

Tiger 3 Trailer

सलमान खान के पिछले फ़िल्में

इस बीच, सलमान खान की पिछली दो फ़िल्में ‘Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan‘ और ‘Godfather‘ बॉक्स ऑफिस पर कोई ख़ास मार्क नहीं बना सकी थी और फ़ैंस के पास ‘Tiger 3’ के लिए उम्मीदें हैं।

Tiger 3: एक साहसी स्पाई एक्शन फ़िल्म

‘Tiger 3’ एक साहसी स्पाई एक्शन फ़िल्म है जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ ने मुख्य भूमिका में काम किया है। फ़िल्म की निर्देशन ‘बंद बाज़ार’ के निर्माता-निर्देशक मनीष शर्मा ने किया है, और फ़िल्म का निर्माण यश राज फ़िल्म्स ने किया है।

ये भी पढ़े :- Khufiya’ movie review

Ending of Tiger 3 Trailer

Tiger 3 Trailer की रिलीज़ से सलमान खान के प्रति फ़ैंस की उत्सुकता ने वर्दी उधारी है, और उनके समर्थन में उनके पिछली दो फ़िल्मों की डिस्मल प्रदर्शन के बावजूद, उनके चाहने वालों में उम्मीद है कि यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर चमकेगी। ‘Tiger 3’ का ट्रेलर दर्शकों के लिए एक नयी दुनिया का आगाज़ हो सकता है, और फ़िल्म के रिलीज़ होने की उत्सुकता से हीरोगिरि की नयी कड़ी का पर्दाफ़ाश होगा।

Hello I am Sam

Leave a Comment