Swades Actress Gayatri Joshi की लेम्बॉर्गिनी कार ने फेरारी को टक्कर मारी 2 लोगो की मौत

एक घटना ने इटली के सुंदर सार्डिनिया क्षेत्र में धूम मचा दी है। फिल्म Swades Actress Gayatri Joshi और उनके पति विकास ओबरॉय की लेम्बॉर्गिनी कार ने हाईवे पर रेस के दौरान एक फेरारी को टक्कर मार दी, जिसकी वजह से एक कपल की मौत हो गई।

Swades Actress Gayatri Joshi Video of accident goes viral

यह हादसा इटली में हुआ, जो कि सार्डिनिया के एक इलाके में हुआ। हादसे की ये तस्वीरों पूरे सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं। लेम्बॉर्गिनी में सवार गायत्री और उनके पति विकास ऑबरॉय तो सही सलामत बच गए लेकिन फेरारी में सवार दंपत्ति की इस हादसे में मौत हो गई।

Swades Actress Gayatri Joshi ने अपना हाल बताया

इस घातक हादसे के बाद, गायत्री ने एक न्यूज वेबसाइट को बताया कि वे और उनके पति विकास इटली में हैं और उनका हादसा घट गया। वे दोनों खुशी-खुशी ठीक हैं। इस हादसे के बाद वे सजीव मुलायमता से बच गए हैं, और यह उनके लिए सर्वोत्तम खबर है।

जाने क्यों बॉलीवुड अभिनेत्री गायत्री जोशी ने छोड़ा फिल्म जगत

स्विस कपल की मौत

इस दुखद घटना में मरने वालों की पहचान स्विट्जरलैंड के 63 वर्षीय मेलिसा क्रौटली और 67 वर्षीय मार्कस क्रौटली के रूप में हुई है। वे एक स्विस कपल थे और इटली की सुंदर प्राकृतिक सौंदर्य का आनंद लेने के लिए यहाँ आए थे। उनकी असामयिक मौत ने उनके परिवार को गहरे शोक में डाल दिया है।

फिल्म से दूरी के बाद

Swades Actress Gayatri Joshi ने 2004 में फिल्म ‘स्वदेस’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। उन्होंने शाहरुख के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी और उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी। लेकिन इसके बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली और ओबरॉय कंस्ट्रक्शन के मैनेजिंग डायरेक्टर विकास ओबरॉय से शादी कर ली।

Also Read  Tiger 3 Trailer हुआ रिलीज, सलमान खान की धड़कन फैंस के लिए

ये भी पढ़े :- Shahrukh Khan की Movie को पसंद करने वाली Kim Kardashian

ट्रैफ़िक रेस और हादसे का पीछा

हादसे की घटना का पीछा एक ट्रैफ़िक रेस के चलते था। विकास ओबरॉय और Swades Actress Gayatri Joshi ने अपनी लेम्बॉर्गिनी कार के साथ त्वरित गति में रेस कर रहे थे, और उनके पीछे फेरारी कार भी थी जो इसी रेस में शामिल थी। इस दौरान आगे चल रहे एक मिनी ट्रक को ओवरटेक करते समय उनकी लेम्बॉर्गिनी ने फेरारी को टक्कर मार दी, जो साथ चल रहे मिनी ट्रक से भी टक्कर मार गई। इस टक्कर से मिनी ट्रक पलट गया और फेरारी में आग लग गई।

स्वाधीन जिन्दगी और असली यात्रा

Swades Actress Gayatri Joshi का नाम ‘स्वदेस‘ में चर्चा में आया था, जो कि भारतीय सिनेमा में एक महत्वपूर्ण फिल्म है। उन्होंने इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ मुख्य भूमिका निभाई थी और उनकी प्रतिभा को मिली तारीफें आज भी यादगार हैं। इसके बाद गायत्री ने अद्वितीय तरीके से अपने करियर की दिशा बदल दी और फिल्मों से दूर हो गई। वे ओबरॉय कंस्ट्रक्शन के साथ अपनी असली यात्रा पर निकल पड़ीं।

सुरक्षा की महत्वपूर्ण भूमिका

इस हादसे ने एक बार फिर सुरक्षा की महत्वपूर्ण भूमिका को बताया है। एक दोस्त को पाकर हम अपनी नाजुक जीवन को महत्वपूर्ण तरीके से सुरक्षित रख सकते हैं। हमें हमारी गाड़ियों को सुरक्षित तरीके से चलाने के लिए सड़क पर सावधानी बरतनी चाहिए, और रेस जैसी जिंदगी को खेलने के परिणाम भी सोचने चाहिए।

Ending

Swades Actress Gayatri Joshi की लेम्बॉर्गिनी कार ने हाईवे पर रेस के दौरान फेरारी को टक्कर मार दी, जिससे एक कपल की मौत हो गई। इस घातक हादसे में गायत्री और उनके पति विकास सुरक्षित बच गए, लेकिन फेरारी में सवार दंपत्ति की मौत हो गई। यह घटना हमें सुरक्षा की महत्वपूर्ण भूमिका याद दिलाती है और हमें अपनी जीवन को सजीव मुलायमता से बचाने के लिए सड़क पर सावधानी बरतनी चाहिए।

1 thought on “Swades Actress Gayatri Joshi की लेम्बॉर्गिनी कार ने फेरारी को टक्कर मारी 2 लोगो की मौत”

Leave a Comment