Ram Charan ने MS Dhoni से मिलकर उन्हें “भारत का गर्व” कहा

अभिनेता Ram Charan ने बुधवार को खुद को पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी के साथ एक चित्र के साथ शेयर किया। इसे देखें क्योंकि उन्होंने उन्हें ‘भारत का गर्व’ कहा। अभिनेता Ram Charan ने बुधवार को क्रिकेट सितारे एमएस धोनी के साथ खुद का एक चित्र पोस्ट किया।राम ने इंस्टाग्राम पर जाकर तस्वीर साझा की और इसे इस तरह के कैप्शन के साथ लिखा: “मुझे भारत के गर्व @mahi7781 से मिलकर खुशी हुई।” तस्वीर में, Ram Charan को एक धीरे-धीरे आर्मी ग्रीन शर्ट में दिखाया गया है और महेंद्र सिंह धोनी को एक कैजुअल ब्लू टी-शर्ट में, जब दोनों कैमरे की ओर मुस्करा रहे हैं।

लिखने के समय, पोस्ट को लगभग पांच लाख लाइक्स और 4,700 से अधिक टिप्पणियां मिल चुकी थी।हजारों फैंस ने अपने पोस्ट पर लाइक्स और इमोजिस से बम्बार्ड किया, और “गेम चेंजर्स” जैसे कमेंट्स किए।फैंस ने मोहब्बत और आग के इमोजिस पोस्ट करके इस दोस्ती की शक्ति को दिखाया।एक ने टिप्पणी की: “एक फ्रेम में दो भगवान” और दूसरा एक मजाकिय टिप्पणी लिखी: “दो भारत के बकरे”।

एक और ने लिखा: “एक फ्रेम में दो शेर”, जबकि एक और ने “मेरी आंखों को नहीं हटा सकता” लिखा।इसके पहले दिन, तेलुगू स्टार मुंबई पहुंचे और आपने अपने अय्यप्पा दीक्षा पूरी करते समय प्रासिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर में आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए वहां जाएंगे। उन्होंने प्रार्थना की और उन्हें अपनी गर्दन के चारमी सिल्क स्कार्फ के साथ देखा गया।

Ram Charan अभी ‘गेम चेंजर’ और ‘RC16′ जैसे दो परियोजनाओं पर काम कर रहे हैं।’गेम चेंजर’ जिसमें कियारा आडवाणी भी है, जो शंकर द्वारा निर्देशित है, और अगले साल स्क्रीन पर आने की उम्मीद है।Ram Charan की एक और परियोजना ‘RC16’ है, जिसे ‘उपेन्न’ के बुचि बाबू साना ने निर्देशित किया है और एआर रहमान ने संगीत दिया है।

Also Read  जानिए Bihar Police Constable New Exam Date 2023 और कैसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड।

खुद के गुरु के साथ मिलकर खुशियों की तरफ एक कदम

Ram Charan और एमएस धोनी की इस मुलाकात ने फैंस को हेरान कर दिया और सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरों के साथ यह खबर वायरल हो रही है। Ram Charan ने इस पोस्ट के साथ यह कहा कि वह खुद के गुरु के साथ मिलकर खुश हैं। इस तस्वीर में वे दोनों कैमरे की ओर मुस्करा रहे हैं और उनकी आँखों में खुशी की झलक है।

फैंस के प्यार में डूबे Ram Charan

Ram Charan के फैंस ने उनके इस खास पोस्ट को लगभग तुरंत वायरल कर दिया और उनके प्यार और समर्थन का स्वागत किया। इस पोस्ट पर हजारों लोगों ने लाइक्स और इमोजिस दिए, जिससे यह साबित हो गया कि वे कितने प्रिय हैं।

फैंस ने टिप्पणियों के माध्यम से भी अपनी भावनाओं को व्यक्त किया। एक ने लिखा: “एक फ्रेम में दो देवता” और एक और ने मजाकिय तरीके से टिप्पणी की: “दो भारतीय बकरे”। यह तरीका फैंस के हास्यास्पद और खुशी भरे मूड का प्रतिनिधित्व करता है।

एक अन्य फैंस ने लिखा: “दो शेरों को एक फ्रेम में देखने का मौका” और एक और ने टिप्पणी की: “मेरी आंखें नहीं हटा सकतीं”। यह दिखाता है कि राम चरण और एमएस धोनी की यह मीटिंग उनके फैंस के लिए कितना खास और रोमांचक है।

सिद्धिविनायक मंदिर में आशीर्वाद के लिए पहुंचे Ram Charan

इस मीटिंग के पहले, Ram Charan मुंबई पहुंचे और अपने अय्यप्पा दीक्षा को पूरा करने के साथ प्रासिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर में आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए वहां गए। उन्होंने प्रार्थना की और उन्हें अपनी गर्दन के चारमी सिल्क स्कार्फ के साथ देखा गया। उनके आशीर्वाद के बाद, वे खुद के अगले प्रोजेक्ट्स पर काम करने के लिए तैयार हैं।

Also Read  Understanding and Overcoming Phone Addiction

ये भी पढ़े :- SBI PO Registration

राम चरण के आने वाले प्रोजेक्ट्स

राम चरण के पास वर्तमान में दो महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें वे काम कर रहे हैं। पहला प्रोजेक्ट ‘गेम चेंजर’ है, जिसमें कियारा आडवाणी भी है, और इसका निर्देशन शंकर द्वारा हो रहा है। ‘गेम चेंजर’ का लॉन्च अगले साल की उम्मीद है और फैंस इसे बेहद बेताबी से इंतजार कर रहे हैं।

राम चरण का दूसरा प्रोजेक्ट ‘RC16’ है, जिसका निर्देशन ‘उपेन्न’ के बुचि बाबू साना द्वारा किया जा रहा है और इसकी संगीत एआर रहमान ने दिया है। इस प्रोजेक्ट के बारे में अधिक जानकारी तो अभी तक नहीं है, लेकिन फैंस आगे के अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

आखिरी विचार

इस मीटिंग के बाद, राम चरण और एमएस धोनी के बीच की यह मिलनसर तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है और फैंस के बीच बहुत ही पॉप्युलर हो रही है। इस तस्वीर ने उनके फैंस को खुश किया और उन्हें एक-दूसरे के साथ मिलकर खुश होने का मौका दिया।

राम चरण के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है और उनके फैंस इसे बेहद उत्सुकता से स्वागत कर रहे हैं। इस मिलनसर तस्वीर के माध्यम से वे अपने प्यारे अभिनेता और क्रिकेट स्टार के बीच की दोस्ती का जश्न मना रहे हैं।

इसके साथ ही, राम चरण अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के साथ भी काम कर रहे हैं, और उनके फैंस उनकी नई कड़ीयों की तरफ उत्सुक हैं। ‘गेम चेंजर’ और ‘RC16’ के साथ, वे अपने करियर की नई ऊँचाइयों को छूने की तैयारी में हैं, और हम इन प्रोजेक्ट्स से नए और रोमांचक कहानियों का इंतजार कर रहे हैं।

Hello I am Sam

Leave a Comment