Mission Raniganj Akshay Kumar ने साझा किया ‘कीमती’ गाने का एक प्यारा सा झलक

पश्चिम बंगाल में 1989 के रानीगंज कोलफील्ड्स में आई आपदा की वास्तविक कहानी पर आधारित फिल्म ‘Mission Raniganj: द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ के पहले गाने की झलक Akshay Kumar ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की है। फिल्म में अक्षय ने जहां जसवन्त सिंह गिल का किरदार निभाया है, वहीं परिणीति उनकी पत्नी निर्दोश कौर गिल का किरदार निभा रही हैं। हाल ही में Akshay Kumar ने सोशल मीडिया पर फिल्म के एक गाने की तस्वीर साझा की, जिसका नाम ‘कीमती’ है।

Akshay Kumar का स्पेशल गिफ्ट

Akshay Kumar द्वारा साझा किए गए पोस्ट में उन्होंने परिणीति चोपड़ा के साथ एक तस्वीर साझा की है। साझा की गई इस तस्वीर में अक्षय कुमार फिल्म में पगड़ी वाले लुक में हैंडसम लग रहे हैं और भूरे रंग की जैकेट पहने नजर आ रहे हैं, वहीं परिणीति ने हरे रंग की साड़ी पहनी हुई है और वे दोनों साथ में बहुत प्यारे लग रहे हैं। इस पोस्टर में परिणीति को गजरा लगाए हुए भी देखा जा सकता है। अभिनेता ने गाने की झलक साझा करते हुए लिखा, ‘प्यार से बढ़कर कुछ भी कीमत नहीं है..। कल आने वाले आपके विशेष दिन के लिए एक गिफ्ट है।’

फिल्म की स्टार कास्ट

फिल्म में अक्षय और परिणीति के अलावा कुमुद मिश्रा, पवन मल्होत्रा, दिब्येंदु भट्टाचार्य, राजेश शर्मा, वीरेंद्र सक्सेना और शिशिर शर्मा भी हैं। कुछ दिन पहले ही टीजर लॉन्च किया गया था। अक्षय ने टीजर साझा किया और उन्होंने लिखा, ‘1989 में, एक आदमी ने साहस और दृढ़ विश्वास दिखाया जिसने लोगों की जान बचाई! Mission Raniganj का टीजर अब रिलीज हो चुका है। फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी..जाएं और साथ भारत के सच्चे नायक की कहानी देखें।’

Also Read  Railway Protection Force 2023:RPF Constable 2023 Vacancie, Eligibility, शुल्क, Application,Make Hurry

Star Cast of Mission Raniganj

विभागनाम
निर्देशकतिनू सुरेश देसाई (धर्मेन्द्र सुरेश देसाई रूप में)
लेखकदीपक किंगरानी, विपुल के रावल (पटकथा लेखक)
कलाकार
अक्षय कुमार – जसवंत सिंह गिल्ल
परिणीति चोपड़ा – निर्दोष गिल्ल (गिल्ल की पत्नी)
राजेश शर्मा – गोबरधन रॉय
रवि किशन
गौरव प्रतीक – दीवाकर
खुशबू अत्रे – सरोज (दीवाकर की पत्नी)
पवन मल्होत्रा – टी पी बिंदल
कुमुद मिश्रा – आर जे उज्ज्वल
दिब्येंदु भट्टाचार्या – डी सेन
अनंत महादेवन
वीरेंद्र सक्सेना – तपन घोष
निर्माण
जैक्की भग्नानी (निर्माता)
वशु भग्नानी (निर्माता)
दीपशिखा देशमुख (निर्माता)
पवन जैम (लाइन प्रोड्यूसर)
अजय कपूर (निर्माता)
संगीतसंदीप शिरोडकर (मौलिक पृष्ठभूमि संगीत)
सिनेमेटोग्राफीअसीम मिश्रा
कास्टिंग द्वाराशुभम गौर, नैला मुग़ल, बाबर साहिल ख़ान, त्रिशाण
प्रोडक्शन डिजाइनअमृश पाटंगे, दयानिधि पत्तुराजन
कॉस्ट्यूम डिजाइनशीतल शर्मा

फिल्म ‘Mission Raniganj: द ग्रेट भारत रेस्क्यू’: एक नया मिशन

फिल्म ‘Mission Raniganj: द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ एक ऐसी कहानी पर आधारित है जो पश्चिम बंगाल के रानीगंज कोलफील्ड्स में हुई एक आपदा के चारणों पर आधारित है। यह फिल्म एक सच्चे घटना पर आधारित है, जिसमें एक महाकवि जैसे मिशन की कहानी है।

फिल्म का पहला गाना ‘कीमती’

फिल्म का पहला गाना ‘कीमती’ है, जो अब सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस गाने में Akshay Kumar का दमदार प्रस्तुति दर्ज होता है, जिसमें वह अपने किरदार को पूरी तरह से निभाते हैं। फिल्म के प्रमोशन के तहत, अक्षय ने इस गाने को सोशल मीडिया पर साझा किया और इसे ‘कीमती’ गाने के नाम से प्रस्तुत किया।

परिणीति चोपड़ा को एक खास तोहफा

परिणीति चोपड़ा और अक्षय कुमार की तरफ से फिल्म के पहले गाने का यह प्रस्तुति एक खास तोहफा है। इससे पहले कुछ ही दिनों में परिणीति चोपड़ा ने अपने जीवन का एक नया मार्ग चुना है, जब वह आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा के साथ शादी के बंधन में बंधी। अब इस फिल्म के जरिए वह फिर से सिनेमा के पर्दे पर आने वाली हैं।

Also Read  Shahrukh Khan की Movie को पसंद करने वाली Kim Kardashian

फिल्म का संदेश

फिल्म ‘Mission Raniganj: द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ का मुख्य संदेश यह है कि जब भारत को जोखिमों से लड़ने की जरूरत होती है, तो हमारे देश के नायक अपनी जान की परवाह किए बिना आगे बढ़ते हैं। यह एक ऐसी कहानी है जो हमें यह सिखाती है कि साहस, संकल्प, और सामर्थ्य के साथ कुछ भी मुमकिन है।

ये भी पढ़े :- Shahrukh Khan की Movie को पसंद करने वाली Kim Kardashian

Mission Raniganj: फिल्म की उम्मीदें

फिल्म ‘Mission Raniganj: द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ की उम्मीदें बेहद उच्च हैं। इसमें एक शानदार कास्ट और एक दिलचस्प कहानी है, जो दर्शकों को अपनी ओर खींचेगी। फिल्म के पहले गाने का रिलीज एक सफल शुरुआत की ओर इशारा करता है और दर्शकों की उत्सुकता बढ़ाता है।

Ending

फिल्म ‘Mission Raniganj: द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ का पहला गाना ‘कीमती’ एक प्यारा सा झलक है जो दर्शकों को फिल्म के महत्वपूर्ण संदेश की ओर बढ़ा रहा है। इस फिल्म की उम्मीदें बेहद उच्च हैं और यह फिल्म भारत के असली नायकों की कहानी को सजीवता से पेश करेगी। आइए, हम सभी मिलकर इस फिल्म का स्वागत करें और हमारे असली नायकों के जीवन की कहानी का आनंद उठाएं।

Hello I am Sam

Leave a Comment