Bigg Boss Season 17 Start Date, प्रतियोगियों की सूची, होस्ट, ऑडिशन, पुरस्कार राशि

Bigg Boss Season 17 का आगाज़ होने वाला है और यह शो फिर से एक बार हमारे टेलीविजन स्क्रीन्स पर रोमांच, इंट्रिग, और मनोरंजन का संगम लाएगा। सलमान खान फिर से होस्ट करेंगे इस धमालमें भरे रियलिटी शो को, जिसमें 20 से अधिक प्रतियोगी अपनी साहसिकता और दम पर परीक्षण देंगे। इस लेख में, हम आपको बताएंगे बिग बॉस सीज़न 17 की शुरुआत की तारीख, प्रतियोगियों की सूची, होस्ट, ऑडिशन के बारे में और पुरस्कार राशि के बारे में सभी महत्वपूर्ण जानकारी के साथ।

Bigg Boss Season 17 Start Date

Bigg Boss Season 17 Start Date यानी 15 अक्टूबर 2023 का इंतजार हो रहा है। इस बार का शो विशेष रूप से “Dil, Dimag aur Dum” पर आधारित होगा, जिससे हमें मनोरंजन के साथ-साथ सोचने का भी मौका मिलेगा। शो का प्रसारण कलर्स टीवी चैनल और जियो सिनेमा ऐप पर होगा, और आप रात्रि 9:30 बजे से रात्रि 11:00 बजे तक देख सकेंगे।

इस सीज़न में बिग बॉस के घर में इस बार कुल 20 से अधिक प्रतियोगी आएंगे, और सलमान खान शो के होस्ट के रूप में वापस आएंगे। इसके बावजूद, इस सीज़न का एक और खास मोड़ है – पुरस्कार राशि में दोगुनी वृद्धि हो गई है, जिससे प्रतियोगियों के लिए जीतने का पुरस्कार भी बढ़ गया है।

बिग बॉस सीज़न 17 के प्रतियोगी

बिग बॉस सीज़न 17 के प्रतियोगियों की सूची यहाँ दी गई है:

1. कारण पटेल

2. निशा

3. Nusrat Jahan

4. मुनव्वर फारूकी

5. ज़ैन इमाम

6. केविन अल्मासिफ़र

7. Sheenu Ahuja

8. Shivangi Joshi

Also Read  Abhishek Bachchan 'जाने जां' और करीना कपूर की फिल्म का मजेदार साथ

9. मुनमुन दत्ता

10. अंजलि अरोड़ा

11. Ankita Lokhande

12. Kanika mann

13. Akansha Puri

14. Raj Kundra, और बहुत से और।

यह सभी प्रतियोगी इस सीज़न में बिग बॉस के घर में आकर दिखाई देंगे, और वे अपने दम पर इस शो में जीत के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे।

बिग बॉस 17 होस्ट

अब आइए बात करते हैं हमारे मनोरंजन के महानायक, सलमान खान, के बारे में। सलमान खान फिर से बिग बॉस 17 की मेजबानी करेंगे, और उन्होंने पहले ही दर्शकों को अपनी अनदेखी और मनोरंजन की अद्वितीय दुनिया में खींच लिया है। इस सीज़न का मूड दिलचस्प और आश्चर्यों से भरा होगा, और हम देखने के लिए उत्सुक हैं कि सलमान खान कैसे इसे और भी रोमांचक बनाते हैं।

आप बिग बॉस 17 को टेलीविजन पर देख सकते हैं, और साथ ही आप इसे ऑनलाइन स्ट्रीम करने के लिए वूट ऐप या JioCinema.com का भी उपयोग कर सकते हैं।

बिग बॉस 17 ऑडिशन

यदि आप बिग बॉस 17 के अगले सीज़न में भाग लेने का सपना देख रहे हैं, तो आपको ध्यान देने वाली कुछ महत्वपूर्ण बातें हैं। ऑडिशन के लिए आपको निम्नलिखित शर्तों को पूरा करना होगा:

1. न्यूनतम 18 वर्ष की आयु आवश्यक है।

2. आपको भारत का नागरिक होना चाहिए।

3. आपकी कुछ लोकप्रियता तो होनी ही चाहिए।

इसके बाद, आप बिग बॉस के घर में एक अद्वितीय अनुभव पाने के लिए तैयार हो सकते हैं।

बिग बॉस 17 ऑटीटी प्लेटफ़ॉर्म

बिग बॉस सीज़न 17 का प्रसारण ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर होगा, जिसके लिए आपको ऐप डाउनलोड करना होगा। आप मुफ़्त Jio सिनेमा, Jio TV और My Jio ऐप्स के माध्यम से इसे देख सकते हैं। बहुत सी रिपोर्ट्स में इसका उल्लेख किया गया है कि आप इसे कलर्स टीवी के Viacom18 ऐप पर भी देख सकते हैं।

Also Read  सेलेब्रिटी शादियों में सुरक्षा का विशेष महत्व: मेहमानों के लिए खास नियम

बिग बॉस 17 पुरस्कार राशि

बिग बॉस 17 सीज़न की प्राइज मनी है करीब 50 लाख रुपये, जो एक विजेता को मिलेगा। इसके साथ ही, कई अन्य उपहार और अनुबंध भी दिए जाएंगे, जैसे कि ऑटोमोबाइल और अन्य सामान। आपको यह जानकार खुशी होगी कि प्रतियोगियों को आकर्षक उपहार मिलेंगे, और प्रतियोगियों के लिए यह सीज़न अधिक मुनाफाखोर हो सकता है।

बिग बॉस हमेशा अपने प्रतियोगियों को आकर्षक पुरस्कार देता है, और यह साल भी उन्हीं परंपराओं का पालन करेगा। इस सीज़न में प्रतियोगियों को जीत के लिए और भी उत्साहित होने की आशा है, और विजेताओं को बहुत से मौके मिल सकते हैं।

आखिरकार, बिग बॉस 17 के साथ हम फिर से एक रोमांचक और मनोरंजन से भरपूर सीज़न की ओर बढ़ रहे हैं। इस सीज़न में सलमान खान की मेजबानी और प्रतियोगियों की तरफ से दर्शकों को उत्सव की भावना देने की उम्मीद है। हम सबको बिग बॉस सीज़न 17 की शुरुआत का इंतजार है, और हम आपको नवीनतम अपडेट्स प्रदान करेंगे।

संक्षिप्त सारांश:

बिग बॉस सीज़न 17 की शुरुआत की तारीख 15 अक्टूबर 2023 होने की उम्मीद है। इस सीज़न में सलमान खान हमेशा की तरह शो के होस्ट के रूप में काम करेंगे, और पुरस्कार राशि में वृद्धि हुई है। बिग बॉस सीज़न 17 के प्रतियोगियों की सूची और अधिक विवरण जल्द ही जारी किए जाएंगे।

Leave a Comment